Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

इंडिगो का ऑफर: डॉक्टर और नर्स को किराए में 25% की मिलेगी छूट

एयरलाइन कंपनी चेक-इन के दौरान अपने इन पैसेंजर को कुकीज का एक बॉक्स देगी, साथ ही बोर्डिंग गेट पर उनके वेलकम का ऐलान किया जाएगा
अपडेटेड Jul 03, 2020 पर 08:41  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस का सामने करने वाले सबसे अधिक डॉक्टर नर्स हैं। जो दिन रात कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए सेवा कर रहे हैं। ऐसे में देश की बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो (IndiGo) ने कोरोना वायरस के दौरान सेवा करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को हवाई किराए में 25 फीसदी छूट देने का ऐलान किया है। एयरलाइन कंपनी चेक-इन के दौरान अपने इन पैसेंजर को कुकीज का एक बॉक्स देगी। साथ ही बोर्डिंग गेट पर उनके वेलकम का ऐलान किया जाएगा। यह वेलकम अनाउंसमेंट प्लेन में भी किया जाएगा। साथ ही उनके PPE पर कुकी स्टीकर भी लगाया जाएगा।


कंपनी की तरफ से यह छूट 1 जुलाई से 31 दिसंबर तक दी जाएगी। इस छूट को पाने के लिए डॉक्टरों और नर्सों को वैलिड अस्पताल से अपना आईडी कार्ड दिखाना होगा।
इंडिगो (IndiGo) के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बोल्टर (William Boulter) ने कहा कि हमारा यह अभियान देश में मेडिकल सेक्टर में सेवा करने वालों का आभार प्रकट करना है।


बता दें कि 1 जुलाई तक देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का रिकवरी रेट 59.43 है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,04,641 हो गई है। जिनमें से 2,26,947 एक्टिव केस हैं और 3,59,859 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। अब तक कोरोना वायरस से 17,834 लोगों की मौत हो चुकी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।