Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Par Drugs and Chemicals में लंबे नजरिये से करें निवेशः अविनाश गोरक्षकर

यह कंपनी एपीआई और फाइन केमिकल बनाती है।
अपडेटेड Nov 13, 2019 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Par Drugs and Chemicals यह कंपनी 1982 में शुरू हुई थी। यह कंपनी एपीआई और फाइन केमिकल बनाती है। इस कंपनी का फोकस घरेलू बाजार के साथ-साथ एक्सपोर्ट पर भी है। गुजरात के भावनगर में कंपनी का प्लांट है। कंपनी 16 देशों में एक्सपोर्ट करती है। कंपनी के करीब 200 ग्राहक हैं। Pfizer Ltd., United Phosphorus Ltd., Cipla Ltd यह कंपनियां कंपनी की ग्राहक हैं।
Par Drugs and Chemicals की लिस्टिंग 16 मई 2019 को हुई थी। इसका इश्यू प्राइस 51 रुपये था। इसका वर्तमान भाव 45 रुपये हैं। इसकी लिस्टिंग NSE SME पर हुई है।
कंपनी के कारोबार पर सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए Joindre Capital के अविनाश गोरक्षकर ने कहा कि कंपनी एपीआई बनाने के फील्ड में है और पिछले 15 महीनों में एपीआई की प्राइसिंग अच्छी हुई है। इसके अलावा फाइन केमिकल भी बनाती है जिसका कारोबार काफी अच्छी गति से बढ़ रहा है।
अविनाश ने आगे कहा कि कंपनी ने पहली छमाही में आय मे ग्रोथ दिखाई है करीब 30 करोड़ की आय दिखाई है और यही नतीजे कंपनी ने दूसरी छमाही में भी दोहराये तो कंपनी के शेयरों में अच्छा फायदा होगा। इसके वैल्यूएशन आकर्षक हैं लिहाजा इसमें लंबी अवधि के नजरिये से निवेश करना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।