Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

COAI पर Jio का आरोप, कंपनी के सुझावों को नहीं मिली जगह

COAI की तरफ से सरकार को टेलीकॉम सेक्टर की मुश्किलें कम करने के लिए सुझावों के साथ जो लेटर दिया गया है उसमें Reliance Jio के विचारों को शामिल नहीं किया गया है
अपडेटेड Oct 31, 2019 पर 09:55  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Reliance Jio ने इंडस्ट्री बॉडी सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) को एक पत्र लिखकर कहा है कि संगठन उसके विचारों की अनदेखी कर रही है। कंपनी ने कहा है कि COAI की तरफ से सरकार को टेलीकॉम सेक्टर की मुश्किलें कम करने के लिए सुझावों के साथ जो लेटर दिया गया है उसमें Reliance Jio के विचारों को शामिल नहीं किया गया है।


Jio ने कहा कि COAI की तरफ से सरकार को जो लेटर भेजा गया है उसमें इंडस्ट्री के विचार लिखे गए हैं। लेकिन इसमें JiO के सुझावों को कोई जगह नहीं दी गई है।


कंपनी ने कहा है कि COAI टेलीकॉम इंडस्ट्री की मुश्किलें बढ़ाने के लिए खतरनाक प्रोपगेंडा कर रहा है। Jio ने कहा कि COAI ने जिस वजह से सरकार को तुरंत सुझावों का लेटर भेजा है, वह बेचैन करने वाला है।


Jio ने कहा, "हम दूरसंचार विभाग को भेजे गए लेटर के टोन से सहमत नहीं है। दो ऑपरेटर्स का नाकाम होना आम बात नहीं है। ऐसा नहीं होना चाहिए।" 


रिलायंस इंडस्ट्री के पास इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है, जो नेटवर्क 18 का संचालन करती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।