Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

KIA MOTORS ने लॉन्च की SELTOS, कीमत ₹9.69-15.99 लाख

KIA MOTORS ने आज अपनी पहली मेड इन इंडिया गाड़ी SELTOS लॉन्च कर दी है।
अपडेटेड Aug 23, 2019 पर 11:25  |  स्रोत : Moneycontrol.com

KIA MOTORS ने आज अपनी पहली मेड इन इंडिया गाड़ी SELTOS  लॉन्च कर दी है। कंपनी ने SELTOS को तीन इंजन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है, दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन। तीनों ही इंजन वेरिएंट में मैन्युअल गियर के साथ ऑटोमैटिक गियर का ऑप्शन दे रही है। सेल्टोस में BS-6 मानक वाली इंजन है जो BS-4 फ्यूल पर भी चल सकती है।


सेफ्टी के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग, ABS, EBD क्रूज कंट्रोल, साथ 360 डिग्री कैमरा जैसे कई बेहतरीन फिचर्स दिए गए हैं। अभी तक सेल्टोस की 32 हजार से ज्यादा की बुकिंग हो चुकी है। सेल्टोस का सीधा मुकाबला क्रेटा, टाटा हैरियर और MG Hector जैसी गाड़ियों से है। कंपनी का कहना है कि अगले साल जनवरी में एक नई गाड़ी लॉन्च करेगी।


कंपनी ने SELTOS को 1.5 लीटर डीजल, 1.4 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर पेट्रोल के साथ तीन इंजन ऑप्शन में उतारा है। 3 ऑटोमैटिक गियर के साथ आने वाली यह गाड़ी BS-4 इंजन से लैस है। वहीं इस कार की कीमत 9 लाख 70 हजार रुपए से लेकर 16 लाख रुपए के बीच है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।