Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

lockdown को देखते हुए रिलायंस जियो ने अपने मोबाइल ग्राहकों को दी बड़ी राहत

लॉकडाउन को देखते हुए रिलायंस जियो ने भी अपने मोबाइल ग्राहकों को राहत दी है।
अपडेटेड Apr 01, 2020 पर 07:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

लॉकडाउन को देखते हुए रिलायंस जियो ने भी अपने मोबाइल ग्राहकों को राहत दी है। रिलायंस जियो फोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए वैलिडिटी 17 अप्रैल तक बढ़ाई है जबकि ग्राहकों को 100 मिनट का टॉक  टाइम और 100 SMS भी मुफ्त दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन यूजर के लिए कंपनी अब कॉलिंग और SMS के जरिए भी रिचार्ज की सुविधा दे रही है।


कंपनी ने लॉकडाउन के चलते मोबाइल प्रीपेड और मोबाइल ग्राहकों को राहत दी है। JIO फोन के 9-10 करोड़ ग्राहकों को  इससे राहत मिली है।  JIO की तरफ से स्मार्टफोन ग्राहकों को रिचार्ज कराने के 4 विकल्प मिलेंगे। स्मार्टफोन ग्राहक JIO APP, PAYTM, ATM और SMS के जरिए रिचार्ज कर सकेंगे।


कोरोना वायरस के खतरों को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है जिसके बाद लाखों लोग अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन में लोगों को हो रही परेशानियों को देखते हुए तमाम कंपनियां आगे आ रही हैं। इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने भी अपने ग्राहकों को JIO APP, PAYTM, और SMS के अलावा एटीएम से भी रिचार्ज करने की सुविधा दी है। अब JIO का कोई भी यूजर्स नजदीकी एटीएम पर जाकर अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकता है। बता दें कि बाकी टेलीकॉम कंपनियों ने भी 17 अप्रैल तक वैलिडिटी बढ़ाई है और रिचार्ज के ये सारे विकल्प दिए हैं।  




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।