Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Maruti Alto: सिर्फ 92 हजार रुपये में मारुति आल्टो को ला सकते हैं घर, 31kmpl का है माइलेज

देश में सबसे कम कीमत पर बेहतर माइलेज देने में मारुति ऑल्टो का नाम आता है
अपडेटेड Aug 23, 2021 पर 09:35  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Maruti Alto: पेट्रोल की कीमतें पिछले कुछ महीनों से आसमान पर है। जिससे लोगों का बजट बिगड़ रहा है। जिससे आम लोगों को पेट्रोल कारों को चलाने के लिए एक बार अपनी जेब जरूर टटोलनी पड़ती है।


ऐसे माहौल में अगर आप बेहतर माइलेज की कार की तलाश में है तो वो तलाश आपकी पूरी हो सकती है। इस समय देश में जो कम कीमत पर बढ़िया माइलेज देने वाली कारें मौजूद हैं। उनमें एक मारुति ऑल्टो भी शामिल है। ऑल्टो की शुरुआती कीमत 3 लाख रु के करीब है।


कंपनी ने इसे आठ वेरिएंट में लॉन्च किया है। कार की माइलेज और मेंटेनेंस काफी दमदार है। इसमें आपको 796cc का इंजन मिलता है। ये 0.8 लीटर वाला इंजन है जो 41ps का पावर और 60nm का टॉर्क देता है। वहीं इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।


महंगे पेट्रोल की टेंशन खत्म! मारुति CNG वेरिएंट में लॉन्च करेगी स्विफ्ट, डिजायर, विटारा, ब्रेजा


माइलेज


माइलेज की अगर बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में ये गाड़ी 22.05 किलोमीटर का माइलेज देती है लेकिन जब आप इसे CNG मोड पर चलाएंगे तो आपको 31.59 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। गाड़ी को फिलहाल CARS24 पर लिस्ट किया गया है ।


कीमत


अगर आप कार खरीदने का सपना देख रहे हैं। इस कार के जरिए आपके सपने पूरे हो सकते हैं। यह कार आपके बजट में आ सकती है। सेकंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 ने इस कार को अपनी साइट पर सेल के लिए लिस्ट किया है। इसकी कीमत 92,899 रुपये रखी गई है।


व्हीकल स्क्रैपेज पॉलिसी घोषित लोन पर कार खरीदने से सस्ता विकल्प होगा लीजिंग


वेबसाइट में दी गई जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल अक्टूबर 2008 का है। ये कार अब तक 98,526 किलोमीटर चल चुकी है। कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली DL-09 RTO में है। इतना ही नहीं गाड़ी को खरीदने पर आपको 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो कंपनी इस कार पर लोन भी मुहैया करा रही है। इसके लिए आपको जीरो डाउनपेमेंट करना होगा और अगले 60 महीने तक हर महीने 2244 रुपये EMI के तौर पर चुकानी होगी। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।