Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Maruti Suzuki ने HDFC बैंक से मिलाया हाथ, नई कार पर मिलेगा 100% लोन

इस स्कीम में पहले 6 महीने तक लोन की एक लाख रुपये की किस्त पर 899 रुपये प्रति महीना भरना होगा
अपडेटेड May 29, 2020 पर 10:22  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अगर आप कार खरीदना चाहते हैं और आपके पास पैसे नहीं है तो कोई चिंता करने की बात नहीं है। देश की सबसे बड़ी कार निर्मता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने गुरुवार को कहा है कि उसने ऩई खरीदने के लिए आसान शर्तों पर लोन स्कीन के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड (HDFC Bank Ltd) के साथ समझौता किया है।


मारुति सुजुकी ने एक बयान जारी कर कहा है कि स्कीम में फ्लेक्सी इक्वेटेड मंथली इंस्टॉलमेंट (Flexi equated monthly installment-EMI) का ऑप्शन शामिल किया है। इसके तहत ग्राहक हर साल 3 महीने में कम EMI का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्राहक 100 फीसदी तक लोन ले सकते हैं। पहले 6 महीने तक लोन की एक लाख रुपये की किस्त पर 899 रुपये प्रति महीना भरना होगा।


इस साझेदारी (partnership) पर MSI के एग्जीक्यूटिव डायरेक्ट मार्केटिंग और सेल्स (Executive Director Marketing and Sales) शशांक श्रीवास्तव (Shashank Srivastava) ने कहा कि यह उन खरीदारों के लिए फायदा है जो कोरोना वॉयरस लटकडाउन के चलते डाउन पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में वो EMI का आसान विकल्प चुन सकते हैं।


Retail Assets के लिए HDFC बैंक के कंट्री हेड (Country Head) अरविंद कपिल (Arvind Kapil) ने कहा कि इस पार्टनरशिप से कोरोना वायरस के दौरान ग्राहकों को फायदा होगा। उन्होंने आगे कहा कि इस समय देश के लिए चुनौतीपूर्ण समय है। हमारा मानना है कि ग्राहकों को आसानी से सुविधा मुहैया कराना हमारी जिम्मेदारी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें