Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

MG Hector Plus 13 जुलाई को होगी लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

50,000 रुपए में कर सकते हैं इस कार की बुकिंग, जानिए मॉरिस गैराज की इस कार में क्या है खास
अपडेटेड Jul 08, 2020 पर 09:35  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोनावायरस (Covid-19) महामारी के दौरान अगर आप SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फिलहाल एक शानदार ऑप्शन है। ऑटोमोबाइल कंपनी MG Motor India (Morris Garages) की आने वाली नई MG Hector Plus SUV खरीदने का प्लान कर सकते हैं। MG Motor India ने अपनी बहुप्रतीक्षित SUV Hector Plus (हेक्टर प्लस) की बुकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही अब इसकी लॉन्चिंग की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है।


13 जुलाई को होगी लॉन्च


MG Motor India अपनी तीन लाइन वाली 6-सीटर SUV Hector Plus को 13 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। एमजी मोटर की लोकप्रिय MG Hector और इलेक्ट्रिक एसयूवी कार ZS EV के बाद Hector Plus SUV भारतीय बाजार में MG की तीसरी कार होगी। कंपनी ने 2019 में हेक्टर के साथ भारतीय बाजार में दस्तक दी थी और हेक्टर प्लस इसी का छह-सीटर वर्जन है। हेक्टर प्लस के एक्सटीरियर के कई बदलाव किए गए हैं, जिससे इस SUV का लुक और स्टाइल बिल्कुल नया हो गया है। 6 जुलाई से इसकी बुकिंग शुरू हो गई है।


50,000 रुपए में कर सकते हैं बुकिंग


MG Hector Plus SUV को 50 हजार रुपये में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से कोई भी व्यक्ति बुक कर सकता है। हेक्टर प्लस SUV 5-सीट वाली हेक्टर पर आधारित है। यह हेक्टर से 65mm ज्यादा लंबी है। कंपनी इस नई कार को अलग लुक देने के लिए इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। हेक्टर प्लस में ग्रिल के चारों ओर क्रोम बॉर्डर को ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल के साथ बदल दिया गया है। इसमें नए LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, नए हेडलैम्प, नए फ्रंट और रियर बंपर, नए डिजाइन के रियर टेललैम्प और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे।


 ये है खासियत


MG की इस नई SUV कार में मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग वील, 8-कलर ऐम्बिएंट लाइटिंग, 7-इंच मल्टी इन्फर्मेशन डिस्प्ले, ऐंड्रॉयड ऑटो के अलावा इसमें कई और महत्वपूर्ण खासियत के बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी के मुताबिक इसमें एपल कारप्ले के साथ 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, i-स्मार्ट कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, इन्फिनिटी ऑडियो सिस्टम, हीटेड विंग मिरर्स, टेलगेट के लिए हैंड्स-फ्री फंक्शन और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर देखने को मिलेंगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।