Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Micromax IN Note 1 कल से Flipkart पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर समेत सबकुछ

Micromax In 1B दो दिन बाद 26 नवंबर से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी
अपडेटेड Nov 24, 2020 पर 09:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) ने हाल ही में अपने नए हैंडसेट को लॉन्च करने के साथ भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपनी वापसी स्थापित की, जिसमें एक मिड रेंज फोन Micromax In 1B और दूसरा बजट सेग्मेंट Micromax In Note 1 शामिल है। इनमें से Micromax IN Note 1 को कल यानी 24 नवंबर से खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।  वहीं, Micromax In 1B दो दिन बाद 26 नवंबर से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।


ग्राहकों को Micromax IN Note 1 पर शानदार ऑफर मिलेंगे। प्रमुख फीचर की बात करें तो इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन को कुल पांच कैमरे का सपोर्ट मिला है। Micromax IN Note 1 के 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। अन्य क्रेडिट कार्ड धारक भी EMI का विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन उन्हें ब्याज का भुगतान करना होगा।


वहीं इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है। ऑफर की बात करें तो  Federal Bank की तरफ से डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत (1500 रुपये) का डिस्काउंट दिया जाएगा, जबकि Axis Bank के क्रेडिट कार्ड धारकों को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा Micromax IN Note 1 को 1,223 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल HD डिस्प्ले (full HD Display) दी गई है।


Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ मिल रहा है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए IN Note 1 में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरिएंस मिलेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।