Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

रिलांयस इंडस्ट्रीज ने फिर बनाया रिकॉर्ड, कंपनी के market-cap ने छुआ 9.5 लाख करोड़

मंगलवार को कंपनी के शेयरों में 3.3% तक की तेजी आई, जिसके बाद शेयर प्राइस रिकॉर्ड हाई 1,506.75 पर पहुंच गए
अपडेटेड Nov 19, 2019 पर 16:52  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Reliance Industries (RIL) रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है। कंपनी के मार्केट कैप ने फिर नया रिकॉर्ड बनाया है। RIL 9.5 लाख करोड़ के मार्क पर पहुंचने वाली पहली कंपनी बन गई है। मंगलवार को शेयर बाजार खुलने पर कंपनी के शेयरों में 3.3% तक की तेजी आई, जिसके बाद शेयर प्राइस रिकॉर्ड हाई 1,506.75 पर पहुंच गए।


इसके ठीक एक महीने पहले 18 अक्टूबर को कंपनी के मार्केट कैप ने 9 लाख करोड़ का आंकड़ा छुआ था। RIL का मार्केट कैप तीसरी तिमाही की शुरुआत में पहले 9.5 लाख करोड़ रुपए पहुंच गया है। कंपनी के शेयरों में लगातार पांचवें कारोबारी सत्र में तेजी रही है।


RIL को लेकर बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच ने कहा है कि RIL भारत की पहली कंपनी बन सकती है जो अगले दो साल में 200 अरब डॉलर का मार्केट कैप हासिल कर सकती है।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।