Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

NeoGrowth ने SMEs को डिजिटल बनाने के लिए लॉन्च किया diGibizz, 3 साल में 2 लाख SMEs के टर्नओवर को दोगुना करने का लक्ष्य

SMEs को लोन मुहैया कराने वाली कंपनी नियोग्रोथ क्रेडिट ने छोटे उद्योगों को डिजिटल रूप से तैयार करने में मदद करने के लिए डिजिबिज प्लेटफॉर्म लॉन्‍च किय है
अपडेटेड Feb 26, 2021 पर 20:43  |  स्रोत : Moneycontrol.com

लघु और मध्‍यम उद्यमों (SMEs) को लोन मुहैया कराने वाली कंपनी नियोग्रोथ क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड (NeoGrowth Credit Ltd) ने SMEs को डिजिटल रूप से तैयार करने में मदद करने के लिए डिजिबिज (diGibizz) प्लेटफॉर्म लॉन्‍च किय है। इसके माद्यम से कंपनी ने अगले 3 साल में लगभग 2 लाख SMEs) के टर्नओवर को दोगुना करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। कंपनी का कहना है कि के बिजनेस सॉल्यूशन प्रोवाइडर्स के साथ मिलकर इन छोटे और मध्यम आकार के उद्योगों को डिजिटल सॉल्यूशन उपलब्‍ध कराएंगे, ताकि वे अधिक से अधिक मुनाफा कमा सकें।

NeoGrowth के MD पीयूष खेतान (Piyush Khetan) ने कहा कि कंपनी का उद्देश्‍य डिजिबिज के जरिए SMEs को कंसल्टेशन और टेक्निकल सॉल्यूशन उपलब्‍ध कराना है जिससे छोटे व्‍यवसायों को आगे बढ़ने और उन्हें प्रॉफिट कमाने में मदद मिल सके। कंपनी रिटेलर्स के साथ रेस्टॉरेंट्स, कपड़े की दुकानों, अपैरल शॉप्‍स, किराना दुकानों, पेट्रोल पंप, ग्रोसरी, फार्मेसी जैसे व्‍यवसाय से जुड़े बिजनेस ओनर्स और दूसरे SMEs को डिजिटल बनाने में मदद केरगी। कंपनी इन व्यवसायों को फिनेंशियल और नॉन-फाइनेंशियल दोनों तरह से मदद करेगी।

पीयूष खेतान ने कहा कि कोविड-19 के बाद से ई-कॉमर्स, ऑनलाइन बिल भुगतान और ई-ग्रोसरीज के बढ़ते चलन को ध्‍यान में रखते हुए diGibizz प्‍लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए अधिक उपयोगी साबित होगा। आपको बता दें कि NeoGrowth का मुख्यालय मुंबई में है। भारत के 27 शहरों के 70 से अधिक उद्योगों कंपनी अपनी सेवाएं दे रही हैं। नियोग्रोथ अब तक 28,000 ग्राहकों को 6,000 करोड़ रुपये से अधिक लोन बांट चुका है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।