Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

तीसरी तिमाही में पॉजिटिव हो जायेगी नेटवर्थः ITI

आने वाले समय कंपनी को ग्रोथ की उम्मीद है।
अपडेटेड Dec 11, 2019 पर 17:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर ITI है। यह एक सरकारी क्षेत्र की कंपनी है। यह विभिन्न औद्योगिक सेगमेंट में प्रोडक्ट और सेवाएं उपलब्ध कराती है। कंपनी के पास 5 आधुनिक मैनुफैक्चरिंग इंफ्रास्ट्रक्चर हैं जो कि बंगलुरू, मनकापुर, नैनी, पलक्कड और रायबरेली में स्थित हैं और रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर बंगलुरू में है।


कंपनी राष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स जैसे ASCON, BharatNet, Network for Spectrum, Smart Energy Meters, Space Programs and विभिन्न E-governance project को अपनी सेवाएं मुहैया कराती है। कंपनी ने सितंबर 2019 मं अन्य सरकारी क्षेत्र की कंपनियां, बैंक, एसएमई के लिए क्लाउड सर्विसेस की शुरुआत की है।


सीएनबीसी-आवाज़ से बात करते हुए कंपनी के CMD आर एम अगरवाल ने कहा कि कंपनी 5 जी के लिए इक्यूपमेंट बनाने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम के लिए आईईएसए से करार भी किया है। इस समय ITI टेक्नोलॉजी कंपनी, टनर्की सोल्यूशन प्रोवाइडर और डिफेंस मैन्यूफैक्चरर के रूप में कामकाज कर रही है।


अगरवाल ने आगे कहा कि तीसरी तिमाही में कंपनी अच्छे एबिटडा के साथ नतीजों की घोषणा करेगी। आने वाले समय कंपनी को ग्रोथ की उम्मीद है। इसके बाद से आनेवाले समय कंपनी पॉजिटिव एबिटडा देनेवाली कंपनी के रूप में आगे बढ़ेगी। तीसरी तिमाही में नेटवर्थ पॉजिटिव हो जायेगी। कंपनी लैंड बैंक को लॉन्ग टर्म लीज पर भी दे रही है। कंपनी के पास 1400 एकड़ से ज्यादा जमीन है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने ITI पर 105 रुपये के लक्ष्य के साथ होल्ड करने की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।