Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Nothing Ear 1: इस महीने 27 जुलाई को होगा लॉन्च, विदेशी मार्केट्स से कम है प्राइस

कम प्राइस के कारण यह कुछ प्रमुख ब्रांड्स के इसी तरह के प्रोडक्ट्स को कड़ी टक्कर दे सकता है
अपडेटेड Jul 13, 2021 पर 08:12  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Nothing Ear 1 ईयरबड्स का 27 जुलाई को लॉन्च होगा और इसे 5,999 रुपये में बेचा जाएगा। इसके लॉन्च और प्राइस की जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। किसी कंपनी का लॉन्च से एक पखवाड़ा पहले अपने प्रोडक्ट की कीमत की जानकारी देना हैरान करने वाली बात है।


इसकी कीमत अन्य देशों की तुलना में कम रखी गई है। देश में इसे 5,999 रुपये में बेचा जाएगा। Nothing के फाउंडर Carl Pei ने बताया है कि इसकी अन्य देशों में कीमत 99 डॉलर, 99 यूरो और 99 पाउंड होगी।


वनप्लस के पूर्व डायरेक्टर Pei ने यह भी कहा कि  Nothing Ear 1 की टक्कर एपल के एयरपॉड्स प्रो से होगी जिसका प्राइस 24,900 रुपये है। इसके फीचर्स भी एयरपॉड्स के समान हैं।


इस प्राइस पर  Nothing Ear 1 को सैमसंग गैलेक्सी के बड्स को भी टक्कर देने में मदद मिलेगी। यह वनप्ल्स, ओपो, रियलमी, नॉइस जैसी कंपनियों के मिड रेंज बड्स पर भी भारी पड़ सकता है।


Swiggy में जापान के सॉफ्टबैंक की फंडिंग को CCI से मिला अप्रूवल


इसके फीचर्स की अभी जानकारी नहीं मिली है। फीचर्स के बेहतर होने पर यह सोनी, सैमसंग या JBL के कम कीमत वाले बड्स के साथ रखा जा सकता है।


ट्रांसपेरेंस केस को छोड़कर इसके किसी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, ट्रांसपेरेंट केस इस सेगमेंट में अन्य प्रोडक्ट्स से निश्चित तौर पर अलग रखेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।