Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

समय आने पर होगा ZOMATO में और अधिक निवेश करने फैसला : Info Edge

हाल की रिपोर्ट के अनुसार ZOMATO पीई निवेशकों से 60 करोड़ डॉलर जुटायेगी। बता दें कि Info Edge की ZOMATO में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
अपडेटेड Oct 11, 2019 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज Info Edge पर बात करेंगे। Info Edge ने हाल ही में Greytip Software में 20.25 प्रतिशत हिस्सा खरीदा है। कंपनी Greytip Software में 35 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। Greytip Software पेरोल और एचआर सर्विस प्रदान करती है।


इस समय Greytip Software भारत में एसएमई कंपनियों पर फोकस है। कंपनी के पास 9 हजार ग्राहक हैं। कंपनी भारत के 150 शहरों और मध्य पूर्व के देशों में कारोबार करती है। इसकी आय 28.8 करोड़ रुपये है।


हाल की रिपोर्ट के अनुसार ZOMATO पीई निवेशकों से 60 करोड़ डॉलर जुटायेगी। बता दें कि Info Edge की ZOMATO में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी है। वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही में ZOMATO की आय 225 प्रतिशत बढ़कर 20.5 करोड़ डॉलर रही जबकि पिछले साल इसी अवधि में कंपनी की आय 6.3 करोड़ डॉलर रही थी।


सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत करते हुए Info Edge के CEO और MD हितेश ओबरॉय ने कहा कि झोमैटो के फंड जुटाने में Info Edge इस कंपनी फंड का निवेश नहीं करेगी। हालांकि भविष्य में जब झोमैटो जब फंड जुटाना शुरू करेगी तो कंपनी अपनी बैलेंस शीट के अनुसार इसमें निवेश करना है या नहीं उसका निर्णय करेगी।


उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल कंपनी अपना वैल्यू अनलॉक नहीं करेगी क्योंकि हमारी कंपनी लॉन्ग टर्म इन्वेस्टर है हम अच्छी कंपनी को सपोर्ट करते हैं। फिर भी अगर भविष्य में ऐसा कोई ऑफर आता है तो जो कंपनी के हित में होगा कंपनी वैसा फैसला करेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।