Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Twitter पर डिमांड की लगी झड़ी, तो Parle ने पूरी की मुराद, जानिए प्रोडक्ट का नाम!

Parle का बहुचर्चित प्रोडक्ट Rola Cola candy 13 साल बाद रिलांन्च हो गया। Twitter पर इसकी मांग बढ़ने से कंपनी फिर स लॉन्च किया है।
अपडेटेड Oct 03, 2019 पर 14:56  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बिस्कुट में अपनी खास जगह बना चुके Parle ग्रुप ने एक और प्रोडक्ट में भी भारतीयों के दिल और दिमाग में जगह बना ली थी। लेकिन बाद में उस प्रोडक्ट को बंद कर दिया गया। इसके बाद Parle के इस प्रोडक्ट की सोशल साइट पर ऐसे डिमांड बढ़ी, कि Parle ने फिर से इसे बाजार में उतारने के लिए मजबूर हो गया। 


दरअसल Parle ने Rola Cola candy नामक प्रोडक्ट लॉन्च किया था। बाद में से बंद कर दिया गया। ऐसे में इस प्रोडक्ट को चाहने वालों ने Twitter हैश टैग के साथ मांग शुरु कर दी। फरवरी महीने में एक ट्वीट किया गया, जिसमें Rola Cola के प्रशंसकों ने Parle के इस प्रोडक्ट को बाजार में फिर से उतारने की मांग की। तकरीबन 6 महीने के दौरान हजारों लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और मांग की। लिहाजा बिस्किट और कन्फेक्शनरी प्रमुख ने तकरीबन 13 साल बाद इस प्रोडक्ट को फिर से लॉन्च कर दिया।


मंगलवार को Parle ने अपने प्रशंसकों को इस खुशखबरी को देने के एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपने कहा, हमने सुन लिया। भारत का सबसे पसंदीदा कोला का गोला एक धमाके के साथ वापस आ गया। आज ही अपना पैक ले जाओ।
जब Rola Cola के फैन्स ने पहला बार Parle प्रोडक्ट को फरवरी में कैंडी वापस लाने के लिए कहा तो कंपनी ट्वीट करके जवाब दिया था कि अभी लोगों की राय ले रहे हैं कि इसे वापस लाना चाहिए या नहीं।


इसके बाद से लोगों ने हैशटैग के साथ #RolaColaIsBac को काफी शेयर किया। प्रोडक्ट की रिलान्चिंग के बाद एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि मेरा 90 के दशक का सपना पूरा हो रहा है। मैं इस खुशबरी का इंजतार कर रहा हूं। इस तरह से कई यूजर्स ने कैंडी की वापसी पर अपनी खुशियां इजहार की।


फिलहाल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter Rola Cola से भरा पड़ा है। हर जगह साइट में इसी की धूम है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।