Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Pakistani plane crash: पाकिस्तानी प्लेन कराची के निकट क्रैश, 98 लोग सवार थे

विमान कराची उतरने ही वाला था कि कुछ मिनटों पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया
अपडेटेड May 23, 2020 पर 13:38  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का एक यात्री विमान शुक्रवार को जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 98 लोग सवार थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जियो न्यूज की खबर के मुताबिक उड़ान संख्या PK-303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि कुछ मिनटों पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


खबर में नागर विमानन प्राधिकरण (CAA) के सूत्रों के हवाले से कहा गया कि PIA एयरबस A320 में 98 लोग सवार थे जिनमें 91 यात्री और चालक दल के सात सदस्य थे। विमान में सवार लोगों के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


CAA सूत्रों ने कहा कि हादसे का शिकार होने से एक मिनट पहले ही उसका विमान से संपर्क टूट गया था। जिस इलाके में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है वहां कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने एक बयान में कहा कि सेना के त्वरित प्रतिक्रिया बल और सिंध पाकिस्तान रेंजर्स के जवान राहत और बचाव अभियान में नागरिक प्रशासन की मदद के लिए मौके पर पहुंच गए हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।