Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Paytm युवाओं को देगा रोजगार, 20,000 सेल्स एग्जीक्यूटिव की करेगा भर्ती, 35,000 रुपये तक मिलेगी सैलरी

फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव के लिए 18 साल से ऊपर के 10, 12वीं या स्नातक पास कोई भी व्यक्ति अप्लाई कर सकते हैं
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 09:18  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Paytm:  डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन मुहैया कराने वाली देश की बड़ी कंपनी पेटीएम (Paytm) कारोबार बढ़ाने के लिए 20,000 फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव (Field Sales Executive -FSE) की नियुक्ति करने जा रही है।


Paytm अपने IPO से पहले यह नियुक्ति करने की तैयारी कर रही है। फिनटेक कारोबार करने वाली पेटीएम (Paytm) अपने प्रतिद्वंद्वियों से मिल रहे जोरदार कॉम्पटिशन की वजह से यह कदम उठाने जा रही है। भारत में फोन पे (Phonepe) और गूगल पे (Google Pay) जैसी कंपनियां पेटीएम को कड़ी चुनौती दे रही हैं।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पेटीएम के ये फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव कारोबारियों को डिजिटल पेमेंट के बारे में ट्रेनिंग देंगे। इसके साथ ही यूजर्स को भी डिजिटल सेवाओं के बारे में ट्रेनिंग देंगे और ये कंपनी के कई डिजिटल प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देंगे।


सैलरी


नई नियुक्ति वाले युवाओं को हर महीने 35,000 तक कमाने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही कमीशन भी शामिल है।


Paytm का नया धमाका, LPG रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर पाएं 900 रुपये का कैशबैक


काम


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेटीएम के फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव कंपनी के पूरे पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे। जिसमें पेटीएम ऑल-इन वन QR कोड, पेटीएम ऑल इन वन पीओएस मशीन, पेटीएम साउंड बॉक्स और कंपनी के इको सिस्टम में शामिल अन्य प्रोडक्ट शामिल हैं। इसके अलावा पेटीएम वॉलेट, UPI, पेटीएम पोस्टपेड,  मर्चेंट लोन और इंश्योरेंस प्रोडक्ट आदि भी नए युवाओं से प्रमोट कराए जाएंगे।


कौन कर सकते हैं अप्लाई (योग्यता)


कोई भी व्यक्ति जिसकी उम्र कम से कम 18 साल हो और कक्षा 10 या 12 पास है या स्नातक हो। अप्लाई कर सकता है। इसके लिए कैंडिडेट के पास स्मार्ट फोन होना जरूरी है और वो पेटीएम के जरिए अप्लाई कर सकता है। इसमें दोपहिया वाहन रखने वाले को प्राथमिकता दी जाएगी। जिसे यात्रा करने में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो साथ ही उसे सेल्स का पहले से थोड़ा बहुत अनुभव हो। कैंडिडेट को स्थानीय भाषा और क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान होना जरूरी है।


Zomato और Paytm जैसी टेक स्टार्टअप कंपनियों में अगला HDFC Bank या TCS बनने की कुव्वत नहीं: शंकर शर्मा


पेटीएम IPO लाने की तैयारी में


Paytm अक्टूबर महीने तक 16,600 करोड़ रुपये का IPO लाने की तैयारी में है। Paytm ने सेबी  के पास आईपीओ के लिए 15 जुलाई को ड्राफ्ट पेपर्स फाइल कर दिए थे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।