Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

मुख्य प्लेटफॉर्म पर आने की तैयारीः मजेस्टिक रिसर्च

प्रकाशित Wed, 14, 2018 पर 14:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एसएमई कॉर्नर में हमारे रडार पर है मजेस्टिक रिसर्च। मजेस्टिक रिसर्च बीएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड है। इश्यू प्राइस से मजेस्टिक रिसर्च के शेयर का भाव करीब 1750 फीसदी उछला है। वहीं पिछले साल अक्टूबर में मजेस्टिक रिसर्च ने एक पर एक शेयर बोनस दिया था।


मजेस्टिक रिसर्च, मार्केट रिसर्च का काम करती है और 12 देशों में कंपनी का कारोबार फैला हुआ है। यूनिलीवर, पीएंडजी, कैडबरी, पेप्सी, नोकिया जैसे दिग्गज कंपनी के क्लाइंट हैं। कंपनी टाटा, फोर्ड, सोनी और सिप्ला के लिए भी काम करती है। मजेस्टिक रिसर्च एफएमसीजी, ऑटो, फार्मा, आईटी और मीडिया जैसे सेक्टर के लिए काम करती है।


सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में मजेस्टिक रिसर्च के चेयरमैन, राज शर्मा ने बताया कि कंपनी की एसएमई से बीएसई के मुख्य प्लेटफॉर्म पर आने की तैयारी है। कंपनी के कामकाज के बारे में बोलते राज शर्मा ने बताया कि मजेस्टिक रिसर्च टेक्नोलॉजी के जरिए सैंपलिंग करती है। साथ ही न्यूरो ट्रैकिंग और डिजिटल ट्रैकिंग का इस्तेमाल किया जाता है।


राज शर्मा के मुताबिक आगे भी कारोबार में बेहतर ग्रोथ की उम्मीद है। मार्जिन 30 फीसदी से ज्यादा ही रहने का अनुमान है। अगले 3 साल के दौरान कारोबारी ग्रोथ 40 फीसदी से ज्यादा ही रहने का अनुमान है। दरअसल मजेस्टिक रिसर्च जिस क्षेत्र में काम करती है वहां काफी सारी संभावनाएं हैं, ऐसे में ग्रोथ को लेकर कोई चिंता नहीं है।