Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

सिर्फ एक महीने में इस शेयर ने झुनझुनवाला को दिया बंपर रिटर्न, क्या आपके पास है?

2010 से अब तक इसके शेयरों में 800 फीसदी की तेजी आ चुकी है
अपडेटेड Oct 03, 2019 पर 09:01  |  स्रोत : Moneycontrol.com

VIP Industries। इस कंपनी में राकेश झुनझुनवाला का लंबे समय से निवेश है। बाजार के उतारचढ़ाव के बावजूद इस शेयर ने काफी अच्छा रिटर्न दिया है। 2010 में पहली बार झुनझुनवाला ने 65 रुपए के भाव पर 12,68,000 शेयर खरीदे थे। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने अपनी हिस्सेदारी बढ़ा ली। जून तिमाही के शेयरहोल्डिंग आंकड़ों के मुताबिक, फिलहाल उनके पास कंपनी के 1.2 करोड़ यानी 5 फीसदी हिस्सेदारी है।


2010 से अब तक VIP Industries के शेयरों में 800 फीसदी की तेजी आ चुकी है। फिलहाल इसके शेयर 480 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं। हालांकि पिछले एक महीने में कंपनी के शेयर 20 फीसदी बढ़ चुके हैं। सितंबर 2019 में कंपनी के शेयर 397 रुपए पर ट्रेड कर रहे थे जो अब बढ़कर 455 रुपए पर आ गए हैं।        


आर्थिक सुस्ती के बावजूद इस फिस्कल ईयर में VIP Industries का रिटर्न काफी अच्छा रहा है। कंपनी ने कहा है कि सुस्ती के बावजूद वह इस साल 9-10 फीसदी ग्रोथ की उम्मीद कर रही है।


कोटक सिक्योरिटीज ने अपने एक नोट में लिखा है कि कंजम्पशन घटने का असर लगेज इंडस्ट्री पर नजर नहीं आएगा। नोट के मुताबिक, एविएशन सेक्टर की मुश्किल को छोड़ दें तो टूरिज्म इंडस्ट्री की ग्रोथ काफी अच्छी रही, जिससे लगेज इंडस्ट्री को सपोर्ट मिला है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।