Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

शाओमी का Redmi K30 Pro आज लॉन्च होगा, जानिए क्या हो सकती है कीमत

इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि Snapdragon 865 चिपसेट वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा
अपडेटेड Mar 25, 2020 पर 09:27  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Redmi K30 Pro (रेडमी के 30 प्रो ) आज चीन में लॉन्च होने वाला है। यह लॉन्चिंग ऑनलाइन प्रेजेंटेशन के जरिए होगी। Redmi K30 Pro के अलावा शाओमी (Xiaomi) आज Redmi K30 Pro zoom एडिशन भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी RedmiBook 14 Ryzen Edition भी लॉन्च कर सकती है। इसके साथ Mi Air Purifier F1 भी लॉन्च करने की तैयारी है।


क्या होगी  Redmi K30 Pro की कीमत


इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि Snapdragon 865 चिपसेट वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। दिलचस्प है कि चीन की एक ईकॉमर्स साइट पर इस फोन की कीमत 3299 चीनी युआन यानी करीब 33,000 रुपए दिखी है। हालांकि अब इस वेबसाइट से कीमत हटा दी गई है लेकिन फोन की लिस्टिंग अब भी नजर आ रही है। फोन की कीमत के बारे में एक अहम बात यह है कि यह चीन में Realme X50 Pro 5G की कीमत से कम है।


क्या हैं फीचर


शाओमी (Xiaomi) ने  अपने नए फोन के कुछ खास फीचर के बारे में बताया है। इसके मुताबिक, फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसमें डुअल ois सपोर्ट और HDR10+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।


Redmi K30 Pro के जो टीजर अभी तक आ रहे हैं उसके मुताबिक, इसमें 64-मेगापिक्सल सोनी IMX686 सेंसर होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।