Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

रिलायंस Jio ने लैंडलाइन फोन सेवा शुरू की

अब रिलायंस JIO फाइबर के ग्राहक लैंडलाइन फोन का फायदा उठा सकते हैं
अपडेटेड Aug 20, 2019 पर 15:12  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अब रिलायंस JIO फाइबर के ग्राहक लैंडलाइन फोन का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिए लैंडलाइन सेवाओं की शुरुआत कर दी है। ग्राहक अपने मौजूदा लैंडलाइन हैंडसेट्स को राउटर से जोड़कर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो फाइबर पर ये सेवा पूरी तरह से फ्री होगा। 5 सितंबर से सेवाओं का कमर्शियल लॉन्च भी होगा। कंपनी फिलहाल 5 लाख घरों में गीगा फाइबर का ट्रायल कर रही है। 5 सितंबर से इसका कमर्शियल लॉन्च होगा। ग्राहक स्मार्टफोन पर जिओ ऐप के जरिए कॉलिंग कर सकते है। कंपनी हाईस्पीड इंटरनेट, लैंडलाइन फोन और केबल टीवी से सेवाएं देगी।


बता दें कि Jio के लॉन्च की तीसरी वर्षगांठ 5 सितंबर से भारत भर में जियो फाइबर का कमर्शियल लॉन्च होने जा रहा है। देश के 5 लाख घरों में कामयाब ट्रायल के बाद अब जियो फाइबर आपके घर में सुविधा, मनोरंजन और जानकारी का पिटारा खोलने वाला है। एक जियो फाइबर कनेक्शन से आपको मिलेगा कम से कम 100MBPS की हाई स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्शन जिसपर होगा देश दुनिया का सारा उम्दा कंटेंट, वो भी अल्ट्रा हाई डेफिनेशन फॉर्मैट में। वर्चुअल रियालिटी, ऑगमेंटेड रियालिटी, मिक्स्ड रियालिटी। इसके अलावा आपके पास होगा सबसे ज्यादा चैनल्स वाला केबल TV।  होम सिक्योरिटी जैसी स्मार्ट होम बनाने वाली सुविधा। फ्री में फिक्सड लाइन फोन और कई तरह के स्मार्टफोन सोल्यूशन्स और कीमत होगी 700 रुपए से 10 हजार रुपए के बीच। तो तैयार हो जाइये अपने घर में एक नई दुनिया को जगह देने के लिए, जहां JiO फाइबर होगा आपका साथी।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।