Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

RIL की 44वीं AGM 24 जून को वर्चुअल होगी

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि कंपनी के पास बिजनेस को बढ़ाने के लिए पर्याप्त फंड है
अपडेटेड Jun 18, 2021 पर 16:51  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मार्केट कैपिलाइजेशन के लिहाज से देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) की 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) 24 जून को वर्चुअल तरीके से दोपहर 2 बजे होगी। कंपनी की वेबसाइट www.ril.com पर एनुअल रिपोर्ट भी उपलब्ध होगी।


ऑयल से लेकर टेलीकॉम तक का बिजनेस करने वाली रिलायंस ने बताया कि वह अपनी FY21 की एनुअल रिपोर्ट के साथ बोर्ड की रिपोर्ट, ऑडिटर्स की रिपोर्ट और अन्य डॉक्युमेंट्स को कंपनी के मेंबर्स के पास इलेक्ट्रॉनिक मोड में भेजेगी।


कंपनी ने AGM में रिजॉल्यूशंस पर वोट करने या AGM में हिस्सा लेने के लिए पात्र मेंबर्स को तय करने के लिए 17 जून की कट-ऑफ डेट दी है।


रिलायंस ने फाइनेंशियल ईयर 2020-21 के लिए डिविडेंड प्राप्त करने के लिए पात्र मेंबर्स को तय करने की रिकॉर्ड डेट 14 जून रखी है। अगर AGM में डिविडेंड की घोषणा की जाती है तो इसे मीटिंग समाप्त होने के एक सप्ताह के अंदर दिया जाएगा।


कंपनी ने 2 जून को अपनी एनु्ल रिपोर्ट जारी की थी। रिलायंस के चेयमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा था कि रिकॉर्ड फंड जुटाने के बाद कंपनी की बैलेंस शीट काफी मजबूत है और इसके पास अच्छी लिक्विडिटी है। इससे बिजनेस की ग्रोथ में मदद मिलेगी।


डिस्क्लेमरः मनीकंट्रोल वेबसाइट नेटवर्क18 ग्रुप का हिस्सा है। नेटवर्क18 का कंट्रोल इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट के पास है जिसकी रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र बेनेफिशियरी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।