Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Samsung Galaxy S11 फरवरी में हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy S11 फोन तीन अलग-अलग स्क्रीन आकार और पांच अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है।
अपडेटेड Dec 12, 2019 पर 16:55  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन दिग्गज सैमसंग अपने Galaxy S11 स्मार्टफोन को अगले साल 18 फरवरी को सैन फ्रंसिस्को में एक इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा दक्षिण कोरिया की यह दिग्गज कंपनी उसी तारीख को अपने clamshell foldable phone ( जो कि गैलेक्सी फोल्ड 2 हो सकता है) भी लॉन्च करने की उम्मीद है।
सैमसंग कुछ साल पहले  अपने इवेंट Mobile World Congress (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) के कुछ समय पहले हैंडसेट लॉन्च करते थे। इसी तरह उन्होंने पिछले 20 फरवरी को इवेंट से पहले गैलेक्सी S10 लॉन्च किया था। और फिर मार्च की शुरुआत में इसे बाजार में उतार दिया था।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के एक ब्लॉगर ने दावा किया है कि सैमसंग का Galaxy S11 फोन तीन अलग-अलग स्क्रीन आकार और पांच अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है। इसकी सबसे छोटी स्क्रीन 6.2 या 6.4 इंच हो सकती है।  सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का सबसे बड़ा साइज 6.7 इंच हो सकता है।


इवान ब्लास (Evan Blass) ने ये भी दावा किया है कि इसमें कुल 5 वैरिएंट होंगे।
कनेक्टिवटी के मामले में स्मार्टफोन के दो छोटे वैरिएंट 5G LTE में आयेंगे, जबकि सबसे बड़ा 6.7 इंच वैरिएंट केवल 5G में होगा।  


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।