Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

SBI ने ग्राहको को दिया फेस्टिव सीजन गिफ्ट, जमकर करें खरीदारी

देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने डेबिट कार्ड से EMI पर खरीदारी करने की सुविधा मुहैया करा दी है।
अपडेटेड Oct 09, 2019 पर 09:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

फेस्टिव सीजन को भांपते हुए देश के सबसे बड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों को बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है। SBI ने ग्राहकों को खरीदारी करने के लिए डेबिट कार्ड के जरिए EMI भरने की सुविधा मुहैया कराई है।
SBI ने ट्वीट करके कहा है कि फेस्टिव सीजन खरीदारी करते समय ग्राहकों को बजट बिगड़ सकता है। जिसे ध्यान में रखते हुए SBI के ग्राहक डेबिट कार्ड खरीदारी करके EMI के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। इसकी बड़ी खासियत ये है कि इसमें कोई एक्स्ट्रा पेमेंट नहीं करना। साथ ही इसका लाभ लेने के लिए कोई डॉक्यूमेंटेशन की जरूरत भी नहीं है। कल नवमी के दिन SBI ने EMI के विकल्प वाला डेबिट कार्ड लॉन्च किया है। इस सुविधा का लाभ उन्हीं को मिलेगा। जिनका क्रेडिट प्रोफाइल बेहतर है। अच्छे क्रेडिट स्कोर वालों को बैंक ने ई-मेल या SMS के जरिए सूचित करना शुरु कर दिया है। इस कार्ड से आप देश के 15,000 से अधिक शहरों में 40,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकते हैं। जिसका पेमेंट EMI के जरिए किया जा सकता है। POS मशीनों के जरिए देश में किसी भी कंज्यूमर ड्यूरेबल से सामान खरीद सकते हैं। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।