Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

दूसरी छमाही के नतीजे पहली छमाही से अच्छे रहेंगेः Affle India

अनुज खन्ना सोहम आगे कहा कि कंपनी की 50 प्रतिशत आय भारत से आती है
अपडेटेड Nov 11, 2019 पर 17:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर Affle India है। यह एक ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी है। कंपनी के पास खुद का Consumer Intelligence Platform है। नोमुरा ने इस शेयर पर खरीदारी की राय देते हुए इसका लक्ष्य 1900 रुपये तय किया है।


इस कंपनी का मार्केट कैप 3700 करोड़ रुपये का है। इसमें प्रमोटर्स होल्डिंग 68.38 प्रतिशत है। सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में AFFLE (INDIA) का मुनाफा 51 प्रतिशत बढ़कर 15.6 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 10.3 करोड़ रुपये रहा था।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में AFFLE (INDIA) की आय 40 प्रतिशत बढ़कर 84.7 करोड़ रुपये रही जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी की आय 60.3 करोड़ रुपये रही थी।


कंपनी के नतीजों और कारोबार पर सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत करते हुए कंपनी के चेयरमैन और MD अनुज खन्ना सोहम ने कहा कि एडवरटाइजिंग कंपनियों द्वारा मोबाइल पर ज्यादा विज्ञापन दिये जाने से कंपनी की आय और मुनाफा पहली छमाही में बढ़ा है।


उन्होंने यहां यह भी जोड़ा कि कंपनी की प्रदर्शन हमेशा से दूसरी छमाही में अच्छा रहता है क्योंकि नवरात्रि, दशहरा, दिवाली और क्रिसमस जैसे त्योहारी सीजन का कंपनी के कारोबार को फायदा होता है।


अनुज खन्ना सोहम आगे कहा कि कंपनी की 50 प्रतिशत आय भारत से आती है और बाकी की 50 प्रतिशत आय विदेशी बाजार अर्थात इमरजिंग मार्केट से आती है। कंपनी की ग्रोथ भारत में एवरेज से ज्यादा है और विदेशों में एवरेज के ऊपर है।


AUM Capital के राजेश अग्रवाल ने AFFLE INDIA पर 1650 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।