Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

25-31 मार्च के बीच बुक किए गए टिकट 1 साल तक कर सकते हैं इस्तेमाल: SpiceJet

SpiceJet ने कहा कि 25-31 मार्च के बीच बुक किए गए अपने रद्द हो जाएंगे। इनको एक साल तक कभी उपयोग कर सकते हैं
अपडेटेड Mar 26, 2020 पर 10:23  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। क्या रेल, क्या विमान, क्या बस सबका पहिया जाम हो गया है। विमानन क्षेत्र में तो सरकार ने अंतरराष्ट्रीय, घरेलू विमानों पर रोक लगा दी है। ऐसे में विमानन कंपनी स्पाइजेट (SpiceJet) ने मंगलावर को कहा कि 25-31 मार्च के बीच की यात्रा के लिए बुक किए गए टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगे। इन टिकटों के पैसों से यात्री अगले एक साल में कभी भी टिकट बुक कर सकते हैं।


केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि 25 मार्च से 31 के बीच कोई भी घरेलू उड़ान नहीं चलेगी। इसके एक दिन बाद एयरलाइन ने यह घोषणा की है।


सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को पहले से ही 29 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया था। स्पाइसजेट ने जारी किए गए अपने बयान में कहा है कि जो यात्री 25-31 मार्च के बीच टिकट बुक करा चुके हैं, वो टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगे। वो यात्री अपने इन्हीं पैसों से जर्नी डेट से लेकर एक साल में कभी यात्रा करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।


हालांकि अब सभी उड़ाने 21 दिन तक रद्द रहेंगी। कल पीएम मोदी ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में सभी सर्विस 14 अप्रैल तक बंद रहेंगी।


बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक भारत में 562 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।