Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

खबरों वाले शेयर, इन पर बनी रहे नजर

प्रकाशित Mon, 07, 2019 पर 08:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


फोकस में टाइटन


वित्त वर्ष 2019 में ज्वेलरी ऑपरेशंस से 22 फीसदी ग्रोथ की उम्मीद है। अक्टूबर-दिसंबर में रिटेल नेटवर्क 20 लाख वर्ग फूट के पार है। अप्रैल-दिसंबर के दौरान आईवियर में 16,000 स्क्वायर फीट रीटेल स्पेस जोड़े है। अक्टूबर-दिसंबर में वॉच सेगमेंट में मार्जिन पर दबाव संभव है।


एचएएल


सरकारी डिफेंस कंपनीएचएएल ने वेतन भुगतान के लिए फंड जुटाए है। ऑपरेशन के लिए फंड की कमी से एचएएल जूझ रही है। कंपनी ने पहली बार वेतन भुगतान के लिए कर्ज जुटाए है।


ल्यूपिन/टोरेंट फार्मा


ल्यूरसिडोन हाइड्रोक्लोराइड (Lurasidone Hydrochloride) के लिए यूएस एफडीए से मंजूरी मिली है। ल्यूरसिडोन हाइड्रोक्लोराइड डिप्रेशन की जेनरिक दवा है।


शोभा


अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के दौरान शोभा की बिक्री 7 फीसदी घटकर 699 करोड़ रुपये रही है। कंपनी को फ्लैट औसतन 4.4 फीसदी सस्ता बेचना पड़ा है। अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में वॉल्यूम भी 2.6 फीसदी घटी है।


गृह फाइनेंस/बंधन बैंक/एचडीएफसी


गृह फाइनेंस का बंधन बैंक में मर्जर संभव है। शेयर स्वैप डील के जरिए सौदा हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक एक दो दिन डील का एलान हो सकता है।