Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया Ace Gold Petrol CX, शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये

नए व्हीकल का इस्तेमाल ई-कॉमर्स, लॉजिस्टिक्स, फार्मा, फर्नीचर जैसे सेगमेंट में डिलीवरी के लिए किया जा सकता है
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 22:47  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश की टॉप ऑटोमोबाइल कंपनियों में शामिल टाटा मोटर्स ने अपने स्मॉल कमर्शियल व्हीकल (SCV) का नया वेरिएंट Ace Gold Petrol CX लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) है। इसके हाफ डेक बॉडी वेरिएंट की कीमत 4.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) होगी।


टाटा मोटर्स ने फाइनेंसिंग के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ पार्टनरशिप भी की है। कंपनी के Ace Gold Petrol CX वेरिएंट में 2-सिलिंडर इंजन है। इस व्हीकल का कुल वजन लगभग 1.5 टन है। इसका इंजन  Ace Gold Petrol के समान 694 cc का है।


NTPC ने लेह में पहला ग्रीन हाइड्रोजन फ्यूलिंग स्टेशन खोलने के लिए बिड मंगाई


टाटा मोटर्स के वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट लाइन (SCV & PU), विनय पाठक ने कहा, "नए Ace Gold Petrol CX का लॉन्च छोटा हाथी की यात्रा में एक अन्य उपलब्ध है। यह एक मजबूत, भरोसेमंद और मल्टीपर्पज व्हीकल है जिसने बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार का जरिया उपलब्ध कराया है। यह सरकार के आत्मनिर्भर भारत मिशन को आगे बढ़ाता है।"


उन्होंने बताया कि टाटा मोटर्स के Ace प्लेटफॉर्म में पिछले 16 वर्षों में काफी बदलाव हुए हैं। यह कस्टमर्स के लिए सुरक्षित और किफायती पेशकश पर जोर देता है।


नए  Ace Gold Petrol CX का इस्तेमाल ई-कॉमर्स, कूरियर, फर्नीचर, डेयरी, फार्मा और फूड प्रोडक्ट्स जैसे सेगमेंट में होने की संभावना है।


इसके साथ कंपनी 24 घंटे रोड साइड असिस्टेंस और 15 दिन की एक्सिडेंट रिपेयर गारंटी भी दे रही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।