Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

इस साल कंपनी को 10 से 12 % ग्रोथ की उम्मीदः CONCOR

इस साल कंपनी को 10 से 12 प्रतिशत ग्रोथ की उम्मीद है। कंपनी कोस्टल शिपिंग में भी विस्तार कर रही है।
अपडेटेड Aug 30, 2019 पर 16:37  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर CONCOR (कंटेनर कॉर्पोरेशन) है। कंपनी के शेयर का वर्तमान भाव 497 रुपये है और कंपनी का मार्केट कैपिटल 30280 रुपये है। कंपनी का शेयर अपने 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर 583 रुपये से नीचे कारोबार कर रहा है। इस कंपनी के डेडीकेटेड फ्रेट कोरीडोर से प्रमुख रूप से फायदा होने की उम्मीद है। भारत में कुल फ्रेट में रेल का हिस्सेदारी 18 प्रतिशत है और कंटेनर कॉर्पोरेशन की कंटेनर रेल फ्रेट में 70 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इसलिए एमएस ने कंपनी की ओवरवेट रेटिंग दी है और उनका मानना है कि कंपनी का शेयर 561 रुपये का स्तर छू सकता है।


कंपनी के CMD Kalyana Rama ने सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए कहा कि डीएफसी रेवाड़ी-पालनपुर सेगमेंट मार्च तक शुरू हो जायेगा। डीएफसी चालु हो जाने से कंपनी को फायदा होगा।
रामा ने आगे कहा कि पहली तिमाही में मार्केट शेयर थोड़ा घटा है। हालांकि डीएफसी शुरू होने से वॉल्यूम बढ़ेगा। इस साल कंपनी को 10 से 12 प्रतिशत ग्रोथ की उम्मीद है। कंपनी कोस्टल शिपिंग में भी विस्तार कर रही है।


जियोजीत फाइनेंशियल के गौरांग की शाह की राय


CONCOR: खरीदें, लक्ष्य-670 रुपये


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।