Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

आने वाली तिमाहियों में भी बरकरार रहेगी कंपनी की रेवन्यू ग्रोथः Ion Exchange

ION EXCHANGE का मार्केट कैप 1220 करोड़ रुपये है।
अपडेटेड Jan 06, 2020 पर 16:57  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर Ion Exchange है। यह स्टॉक अपने रिकॉर्ड हाई पर कारोबार कर रहा है। अपने साल के न्यूनतम स्तर 335 से यह शेयर 150 प्रतिशत ऊपर कारोबार कर रहा है। इसके शेयर का वर्तमान भाव 833 रुपये जबकि 52 हफ्तों का उच्च शिखर 860 और न्यूनतम स्तर 335 रुपये रहा है।


ION EXCHANGE का मार्केट कैप 1220 करोड़ रुपये है। इसमें प्रोमोटर की हिस्सेदारी 44 प्रतिशत है। यह वाटर, वेस्ट वाटर ट्रिटमेंट सॉल्यूशंस की अग्रणी कंपनी है जिसका मुख्यालय मुंबई में है।


कंपनी के CMD राजेश शर्मा ने सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत करते हुए कहा कि प्रोजेक्ट पूरा होने पर बिलिंग प्रक्रिया पूर्ण होने पर कंपनी की आय बढ़ जाती है। कुछ बड़े-बड़े प्रोजेक्ट पर काम जारी है इसलिए आगे की तिमाहियों में भी आय बढ़ी हुई रहेगी जिसमें कम से कम 50 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिलेगा।


राजेश ने आगे कहा कि यदि कोई पॉलिकटल मुद्दा और दबाव नहीं रहा तो कपंनी अगली तिमाही में भी अच्छा रेवन्यू प्राप्त करेगी। वहीं कंपनी को तीसरी तिमाही में भी नये ऑर्डर मिले हैं। कंपनी की ऑर्डर बैंक इस समय काफी अच्छी है। कई बड़े ऑर्डर फाइनल होने की कगार पर है।


राजेश का कहना है कि  सरकार द्वारा 1 लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश इंफ्रास्ट्रक्चर में किये जाने से कंपनी को भी नये ऑर्डर मिलेंगे और कंपनी का कारोबार बढ़ेगा।


हेम सिक्योरिटीज के आस्था जैन का कहना है कि कंपनी बेहतरीन लग रही है और ग्रोथ रेट अच्छा है एवं कंपनी का मैनेजमेंट कॉन्फिडेंट होने की वजह इस शेयर में खरीदारी की सलाह होगी इसमें 2 से 3 महीनों की अवधि के लिए 970 का लक्ष्य रखना चाहिए और इससे भी अधिक लंबा नजरिया हो तो इस शेयर मे 1000 का लक्ष्य भी देखने को मिल सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।