Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

इस महीने के अंत तक तमिलनाडु प्लांट शुरू होने से बढ़ेगा कंपनी का कारोबारः HOEC

इलांगो ने कहा कि इस महीने के अंत तक तमिलनाडु प्लांट पर उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है जिसके बाद कंपनी में ग्रोथ देखने को मिलेगी
अपडेटेड Sep 19, 2019 पर 14:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज HOEC कंपनी के बारे में बात करेंगे। HOEC का मार्केट कैप 1452 करोड़ रुपये है। शेयर का वर्तमान भाव 110 रुपये है।


सउदी में तेल के कुएं पर हमला होने के बाद से क्रूड की सप्लाई में बाधा आ रही है। कल की 14 प्रतिशत की तेजी के बाद क्रूड आज नरम हुआ है। Saudi Aramco का उत्पादन बहाल होने में वक्त लगेगा। सऊदी अरब के पास 26 दिन के एक्सपोर्ट के बराबर भंडार जमा है। US में शेल उत्पादन रिकॉर्ड 8.84 mln bpd के स्तर पर पहुंच गया है।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही में HOEC का मुनाफा 33 प्रतिशत घटकर 32.6 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 की पहली तिमाही में कंपनी का मुनाफा 49 करोड़ रुपये रहा था।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही में HOEC की आय 27 प्रतिशत घटकर 56 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 की पहली तिमाही में कंपनी का मुनाफा 77 करोड़ रुपये रहा था।


कंपनी के नतीजों और कारोबार पर सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत करते हुए कंपनी के MD P Elango ने कहा कि क्रूड में रिस्क प्रीमियम फिर आने से चिंता बनी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि एचओईसी 3 फील्ड में काम करती है। प्रति दिन एचओईसी का उत्पादन 10 हजार बैरल तक होता है।


इलांगो ने कहा कि इस महीने के अंत तक तमिलनाडु प्लांट पर उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है जिसके बाद कंपनी में ग्रोथ देखने को मिलेगी और आने वाली तिमाही में कंपनी का कारोबार बढ़ेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।