Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

दूसरी तिमाही की तुलना तीसरी तिमारी के नतीजे रहेंगे बेहतरः NBCC

हाल ही में गुरुग्राम में कंपनी ने 32 फ्लैट बेचे हैं।
अपडेटेड Nov 20, 2019 पर 16:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में रडार पर NBCC है। कंपनी को पर्यावरण मंत्रालय से 500 करोड़ का National Museum of Natural History डेवलप करने का ऑर्डर मिला है। वहीं BoA ML ने NBCC पर खरीदारी से अंडरपरफॉर्म रेटिंग दी है। NBCC को 120 करोड़ के टैक्स क्रेडिट रिवर्सल के लिए घाटा हुआ है। इसके नतीजे उम्मीद से कमजोर रहे हैं।


उधर NBCC ने Jaypee Infratech के लिए ऑफर बढ़ाया है। कंपनी ने 950 एकड़ जमीन का ऑफर बढ़ाकर 1426 एकड़ किया है। इतना ही नहीं 1426 एकड़ जमीन के साथ 1500 बेनामी फ्लैट्स का ऑफर भी दिया है। बता दें कि NBCC, Surakhsa Realty से रिवाइज्ड ऑफर मांगे गए थे।


NBCC के कारोबार और नतीजे पर बातचीत करते हुए कंपनी के CMD पी के गुप्ता ने कहा कि कानूनी दांवपेच में फंसे हुए नौरोजी नगर प्रोजेक्ट के जल्द ही मुकदमेबाजी से बाहर आने की उम्मीद है।


पीके गुप्ता ने आगे बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी कंपनी को 700 करोड रुपये के 7 प्रोजेक्ट चालू करने का आदेश किया है। इसमें कंपनी के पास करीब 765 करोड़ रुपये का ऑर्डर है।


उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में गुरुग्राम में कंपनी ने 32 फ्लैट बेचे हैं। यहां बचे हुए बाकी फ्लैट भी अगले 2 से 3 महीनों में बिक जाने की उम्मीद है। इसके अलावा लखनऊ और भुवनेश्वर में कंपनी की दो कमर्शियल प्रॉपर्टी है जिसे बिक्री करना है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।