Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Metropolis में आज 15% की जोरदार तेजी, जानिए क्या है वजह?

ICICI SECURITIES का मानना है कि लॉकडाउन का कंपनी के कारोबार पर कोई असर नहीं होगा।
अपडेटेड Mar 26, 2020 पर 09:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Metropolis में आज 15% की जोरदार तेजी है। दरअसल कंपनी पर ICICI SECURITIES की रिपोर्ट आई है। आइए जानते है कि इस रिपोर्ट में क्या कहा गया है।



ICICI SECURITIES ने Metropolis की रेटिंग बढ़ाकर इस शेयर में खरीदारी की राय दी है। ICICI SECURITIES का मानना है कि  लॉकडाउन का कंपनी के कारोबार पर कोई असर नहीं होगा। दरअसल कंपनी को CMR से कोरोना टेस्टिंग की मंजूरी मिली है। पहले ही दिन में  Metropolis ने 100 से ज्यादा टेस्ट किए है। कोरोना टेस्ट की कीमत 4500 रुपये है और ICICI SECURITIES के लिहाज से ये नुकसान का सौदा नहीं है। इसलिए ICICI SECURITIES ने Metropolis का लक्ष्य 1466 रुपये निर्धारित किया है।


बता दें कि कंपनी मुंबई में अभी 1 लैब में जांच कर रही हैं। कंपनी की अगले हफ्ते तक दूसरी लैब खोलने की योजना है । साथ ही कंपनी की कोरोना टेस्ट क्षमता 100 से बढ़ाकर रोजाना 1000 करने की  भी योजना है। अभी प्रोमोटर की 19% हिस्सेदारी गिरवी है । 12 महीने में गिरवी हिस्सेदारी छुड़ाने की योजना है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।