Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Triumph Trident 660: भारत में ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 बाइक की प्री बुकिंग शुरू, जानिए क्या है कीमत

भारत में आने वाली बाइक ट्रायम्फ ट्राइडेंट 600 की कीमत ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन से कम होगी
अपडेटेड Nov 24, 2020 पर 19:40  |  स्रोत : Moneycontrol.com

ब्रिटिश मोटरसाइकिल (British motorcycle) बनाने वाली कंपनी ट्रायम्फ ने अपनी नई बाइक ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 (Triumph Trident 660) की प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू कर दी है। ट्रायम्फ ने भारत में अपनी नई बाइक ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल (Triumph Motorcycles) ने बताया कि भारत में बाइक की प्री बुकिंग 50,000 रुपये की एडवांस राशि जमा करके की जा सकती है। यह देश की बहुप्रतीक्षित बाइक है। इसे खरीदने के लिए कई स्पेशल फाइनेंस स्कीम हैं। जिन्हें 9,999 रुपये की EMI से भी खरीद सकते हैं। इसमें बताने वाली बात यह है कि यह ऑफर बेहद कम समय (limited period) के लिए है। अगर आप बुकिंग कैंसिल करते हैं तो जो आपने बुकिंग में राशि जमा की है वो पूरी 100 फीसदी रिफंड कर दी जाएगी। 


कंपनी के बिजनेस हेड शोएब फारुक (Shoeb Farooq) ने कहा कि ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 हमारे लिए एक नए चेप्टर की शुरुआत है। इसके साथ ही हम प्रीमियम मिडलवेट के रोडस्टर सेगमेंट में अपना कदम रख रहे हैं। कंपनी की इस बाइक को पूरी दुनिया से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हम भारत की यंग जेनरेशन पर फोकस कर रहे हैं और युवाओं के लिए ट्रायम्फ की बाइक खरीदने के लिए हमने स्पेशल फाइनेंस स्कीम तैयार की है।


अगर इसके इंजन की बात करें तो इसमें 660 CC का इनलाइन ट्रिपल मोटर लगाया गया है। इस इंजन को ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल S से लिया गया है। यह इंजन 80 bhp पॉवर का है। बाइक में LED हेडलाइट, LED टेल लाइट और LED इंडीकेटर्स दिए गए हैं। बाइक में सिंगल एग्जॉस्ट साइलेंसर दिया गया है जिसे इंजन के नीचे लगाया गया है। इसमें USB चार्जर और ट्राइंफ शिफ्ट असिस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। बाइक के फ्यूल टैंक पर नी कट डिजाइन है। बाइक के सीट को एडजस्ट भी किया जा सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।