Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Twitter ने काम करना किया बंद, यूजर्स हुए परेशान

Twitter ने कहा है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा।
अपडेटेड Oct 02, 2019 पर 16:32  |  स्रोत : Moneycontrol.com

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter आज बुधवार को एक फिर ठप हो गया। पूरी दुनिया के यूजर्स Tweetdeck या Twitter का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। कोई भी यूजर्स अपना वर्जन नहीं ट्वीट कर पा रहे हैं। जब भी कुछ वर्जन ट्वीट करो तो एक ही मैसेज आता है Allready tweeted। इससे बहुत से यूजर्स परेशान हैं। वहीं मोबाइल एप के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है। Twitter के  IOS और Android दोनों वर्जन काम नहीं कर रहे हैं। Tweetdeck के डाउन होने से कई लोगों के लिए सिरदर्द बना हुआ है।
वहीं कंपनी ने इस मामले में कहा कि उन्हें सभी समस्याओं की जानकारी है। जो लोग अभी DM नहीं देख पा रहे हैं उन्हें फोटो अपलोड करने और वीडियो ट्वीट करने में समस्या हो सकती है। Twitter ने इस पर ट्वीट करके कहा है कि दुनिभा भर के यूजर्स को नोटिफिकेशन पाने, मैसेज भेजने और ट्वीट करने में समस्या आ रही है। कंपनी इसे जल्द ही सॉल्व करने की कोशिश कर रही है।


बताया जा रहा है कि यह समस्या मंगलवार को रात आठ बजे से शुरू हो गई थी। Tweetdeck को लॉग इन करने पर यूजर्स को Twitter के मोबाइल साइट पर रिडॉयरेक्ट होकर चलाना पड़ रहा था। हालांकि कुछ देर के लिए Tweetdeck ने काम करने शुरू किया था लेकिन फिर से वही समस्या आ रही है। बता दें कि ट्वीटडेक सिंगल स्क्रीन पर ट्विटर फीड्स को मॉनिटर और मैनेज करने के लिए एक वेब और डेस्कटॉप सॉल्यूशन है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।