Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Vodafone Idea के CEO बालेश शर्मा ने दिया इस्तीफा, रविंदर टक्कर लेंगे उनकी जगह

भारत में ग्रुप के प्रतिनिधि रविंदर टक्कर ने तत्काल प्रभाव से उनका पद संभाल लिया है।
अपडेटेड Aug 20, 2019 पर 09:08  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Vodafone Idea के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर बालेश शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह भारत में वोडाफोन ग्रुप के रिप्रेंजेंटिटव रविंदर टक्कर लेंगे।


कंपनी ने सोमवार को बताया कि शर्मा ने कुछ निजी कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, कंपनी ने ज्यादा जानकारी न देते हुए यह जरूर बताया कि Vodafone Group के साथ कोई नई भूमिका लेंगे।


कंपनी ने बताया कि भारत में ग्रुप के प्रतिनिधि रविंदर टक्कर ने तत्काल प्रभाव से उनका पद संभाल लिया है। टक्कर फिलहाल Vodafone Idea और Indus Tower के बोर्ड मेंबर हैं।


इसके पहले टक्कर Vodafone Romania औ लंदन मेंVodafone Partner Markets के सीईओ रह चुके हैं। वो ग्रुप के साथ 1994 से बने हुए हैं।


वहीं, बालेश शर्मा ने वोडाफोन और आइडिया के मर्जर से लेकर इंटीग्रेशन तक देखा है। इसके पहले वो वोडाफोन इंडिया में चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर रहे हैं।


बता दें कि कंपनी पिछली तीन तिमाहियों में घाटे में रही है। 2016 में रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से कंपनी का रेवेन्यू गिरा है। कंपनी का रेवेन्यू जून तिमाही में 11,775 करोड़ रुपए से 4.3 प्रतिशत घटकर 11,269.9 करोड़ हो गया है।


वहीं कंपनी का सब्सक्राइबर बेस भी घटा है। मार्च तिमाही में कंपनी के 334.1 मिलियन सब्सक्राइबर थे जो जून तिमाही तक घटकर 320 मिलियन हो गए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।