Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

प्रोजेक्ट के लिए पैसों का इंतजाम होने के बाद ही हम प्लांट की शुरूआत करते हैं: Sterling & Wilson Solar

अब तक जितने भी प्रोजेक्ट उन्होंने शुरू किये हैं उन सब में उसके शुरू होने के पूर्व ही उसकी फंडिंग हो चुकी थी।
अपडेटेड Aug 06, 2019 पर 14:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज हमारे रडार पर Sterling and Wilson Solar कंपनी है। कंपनी ने पूंजी जुटाने के लिए शेयर बाजार का रुख किया है और आज से यानी 6 अगस्त से इसका आईपीओ 8 अगस्त तक के लिए खुला रहेगा।


Sterling and Wilson Solar का IPO 6 अगस्त से लेकर 8 अगस्त तक खुला है। इसका प्राइस बैंड 775-780 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी की इस आईपीओ से 3,125 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।  कंपनी ने 18 एंकर निवेशकों से 1,406 करोड़ रुपये जुटाए हैं।


यह Shapoorji Pallonji की सब्सिडियरी कंपनी है। मुंबई की कंपनी है जो Solar EPC का काम करती है। यह Solar EPC में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है। मार्च तक कंपनी की ऑर्डर बुक 3800 करोड़
रुपये और मार्च तक 3900 करोड़ का Letters of intent है।


Sterling and Wilson Solar के प्रबंधन ने सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उनका बिजनेस सोलर पावर प्लांट लगाने का है। उनका यह कारोबार 26 देशों में होता है।


कंपनी के मैनेजमेंट का कहना है कि उनके किसी भी प्रोजेक्ट की फंड की कमी का सामना नहीं करना पड़ता अब तक जितने भी प्रोजेक्ट उन्होंने शुरू किये हैं उन सब में उसके शुरू होने के पूर्व ही उसकी फंडिंग हो चुकी थी।


सेंट्रम ब्रोकिंग की मृणालिनी चेट्टी का कहना है इस आईपीओ में पैसा लगाने समझदारी का निवेश होगा।नो योर कंपनी, स्टर्लिंग एंड