Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

बराइच से 1.2 अरब डॉलर की फंडिंग लेनी है या नहीं? यस बैंक के बोर्ड ने फैसला टाला

आज दिन भर के कारोबार में यस बैंक के शेयर 10 फीसदी गिरकर 50.55 रुपए पर बंद हुए
अपडेटेड Dec 11, 2019 पर 13:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

यस बैंक (Yes Bank) ने मंगलवार को बताया कि बोर्ड ने 50 करोड़ डॉलर के सिटैक्स होल्डिंग्स और सिटैक्स इनवेस्टमेंट ग्रुप के ऑफर पर विचार कर रहा है। बैंक ने कहा कि अलॉटमेंट के बारे में अंतिम फैसला अगली बोर्ड मीटिंग में लिया जाएगा।


यस बैंक ने यह भी कहा कि एरविन सिंह बराइच और SPGP के 1.2 अरब डॉलर के ऑफर पर अभी विचार चल रहा है। बैंक ने कहा, "हम दूसरे संभावित निवेशकों का भी आंकलन करते रहेंगे।"


आज दिनभर के कारोबार में यस बैंक के शेयर 10 फीसदी गिरकर 50.55 रुपए पर बंद हुए। वहीं दूसरी तरफ सेंसेक्स 247 अंक गिरकर 40,240 पर बंद हुआ है। बाजार के जानकारों का कहना है कि जब तक यस बैंक की फंडिंग को लेकर मामला साफ नहीं होता इसके शेयरों में गिरावट जारी रहेगी।


इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक एक जानकार ने बताया, " जब तक फंड का इंतजाम नहीं हो जाता यह सवाल बना रहेगा कि RBI एरविन सिंह के निवेश की इजाजत देता है या नहीं।"


पिछले हफ्ते मूडीज ने यस बैंक के शेयरों को डाउनग्रेड करके नेगेटिव आउटलुक कर दिया था। मूडीज ने इसकी एसेट क्वालिटी को लेकर चिंता जताई थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।