Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

जोमैटो ने ओडिशा में शराब की होम डिलीवरी शुरू की

जोमैटो ने यह सर्विस अभी भुवनेश्वर में शुरू की है, जल्दी ही इसका विस्तार दूसरे शहरों में होगा
अपडेटेड May 26, 2020 पर 17:08  |  स्रोत : Moneycontrol.com

लॉकडाउन के बीच एक के बाद एक राज्यों में शराब की होम डिलीवरी शुरू हो रही है। अब बारी ओडिशा की है। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो (Zomato) ने मंगलवार को बताया कि अब वह राज्य में शराब की होम डिलीवरी करने वाला है। कंपनी ने बताया कि उसने "Zomato Wine Shops" के नाम से यह सर्विस शुरू की है। जोमैटो के ऐप में ही यह सर्विस शामिल है।


जोमैटो के यूजर्स ऐप में लिस्टेड किसी भी प्रोडक्ट पर क्लिक करके ऑर्डर कर सकते हैं और जोमैटो उसकी होमडिलीवरी करेगी।


कंपनी की यह सर्विस भुवनेश्वर में शुरू हुई है। लेकिन जल्दी ही इस सर्विस का फायदा राउरकेला, बालासोर, बालांगीर, सबंलपुर, बहरामपुर और कटक के यूजर्स को भी मिलेगा। जोमैटो की इस सर्विस का फायदा सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक मिल सकता है।


जोमैटो के वाइस प्रेसिडेंट राकेश रंजन ने कहा, "हमें खुशी है कि ओडिशा में जोमैटो ग्रॉसरी और फूड डिलीवरी के साथ अब शराब की होम डिलीवरी भी करेगा। हम एक्साइज डिपार्टमेंट के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि जरूरी नियम पालन हो सके और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो सके।"


जोमैटो ऐप के जरिए शराब की होम डिलीवरी करने वाले ग्राहकों को एक वैलिड आईडी प्रूफ अपलोड करना होगा। होमडिलीवरी के दौरान शराब लेते हुए डिलीवरी पार्टनर आईकार्ड वेरिफाई करने के बाद ही डिलीवरी देगा। इसके साथ ही ग्राहक लिमिटेड मात्रा में ही शराब का ऑर्डर कर सकते हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।