अमिताभ के बाद अभिषेक भी कोरोना पॉजिटिव, जानिए परिवार की रिपोर्ट

अभिनेत्री जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है
अपडेटेड Jul 13, 2020 पर 11:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना पॉज़िटिव पाएं गए। पिता-पुत्र को विले पार्ले पश्चिम के कोविड अस्पताल बनाए गए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि दोनों पूरी तरह ठीक हैं और डॉक्टरों की देखरेख में हैं। दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। इस बीच खबर यह है कि उनके घर में अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ऐश्वर्याराय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है। हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है। BMC ने अमिताभ बच्चन के बंगलों प्रतीक्षा और जलसा को सिनेटाइज करने का फैसला किया है।


अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने चाहने वालों को दी। उन्होंने कहा, आज हम लोगों ने कोरोना को टेस्ट करवाया, जिसमें मुझे और डैड का कोरोना पॉजिटिव आया है। हालांकि कोरोना का लक्षण हल्का है और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने अस्पताल को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। धन्यवाद। अभिषेक बच्चन ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया है कि वे सभी BMC उनके संपर्क में हैं और वो लोग BMC के आदेशों का पालन कर रहे हैं।


महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री (Maharashtra Health Minister) राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने बताया कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को दो दिन से हल्का बुखार था। कोरोना का और कोई लक्षण नहीं था।  इसके बावजूद आज दोनों का एहतियातन कोरोना टेस्ट कराया गया। शाम को आई रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों कोरोना पॉजिटिव संक्रमित हैं। इसके बाद रात दस बजे दोनों नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गए। आज सुबह 10 बजे मेडिकल बुलेटिन जारी करने की संभावना है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।