AirAsia ने Flash Sale का 22 जनवरी तक किया विस्तार, जानिए इन जगहों की टिकटों की कीमत

Air Asia के इस ऑफर के तहत आप 22 जनवरी तक टिकट बुक करा सकते हैं
अपडेटेड Jan 21, 2021 पर 10:56  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Air Asia ने बुधवार को कहा है वह अपने Flash Sale ऑफर का विस्तार करेंगी। इस सेल के तहत आप 22 जनवरी तक अपने टिकट की बुकिंग कर सकते हैं और बुक किए गए टिकट पर आप 1 अप्रैल से लेकर 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा कर सकते हैं। कंपनी ने विशेष किराए के साथ बुकिंग की अवधि 22 जनवरी तक बढ़ा दी है।


Flash Sale ऑफर के साथ किराया 877 रुपये से शुरू होता है। कोच्चि से बेंगलुरु के लिए किराया 1,281 रुपये, मुंबई से गोवा के लिए किराया 1,875 रुपये और दिल्ली से मुंबई के लिए किराया 2,576 रुपये है। इसी के साथ अन्य लोकप्रिय स्थलों के लिए भी ऑफर्स हैं।


हवाई यात्रा को सुरक्षित बनाने के अपनी कोशिशों के तहत कंपनी ने Extra Seat जैसी सुविधाएं भी दी है। ग्राहक बिना परेशानी के यात्रा करने के लिए एक Extra Seat को भी खरीद सकते हैं। बयान में कहा गया है कि इस सेवा को AirAsia द्वारा संचालित सभी उड़ानों पर लागू किया जाता है। यह सेवा मेहमानों की सुविधा के लिए, नाजुक या व्यक्तिगत उपकरणों को ले जाने के लिए इस्तेमाल में लाई जाती है।


AirAsia लगातार विस्तार करने की कोशिश कर रही है। AirAsia ने हाल ही में तीन नए एयरबस A320neos और नए मार्गों को जोड़ा है। AirAsia ने अपनी सेवाएं पुणे, कोलकाता और भुवनेश्वर के रास्तें में भी शुरू की हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।