ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव आई हैं
अपडेटेड Jul 13, 2020 पर 08:54  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बॉलुविड में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसार लिये हैं। पहले खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं। वहीं अब खबर आई है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने ट्वीट करके जानकारी दी है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदी की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मां बेटी की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।


अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और बच्चन परिवार को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करना होगा। इसके साथ ही जलसा के इलाके को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है। नानावटी अस्पताल ने कहा है कि अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ ने खुद हॉस्पिटल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चन परिवार में कोरोना वायरस शायद अभिषेक बच्चन से फैला हो। क्योंकि कहा जाता है कि वो डबिंग के लिए बाहर जाते थे। ऐसे में कुल 26 लोगों की पहचान की गई है। जिनका कोरोना टेस्‍ट हो रहा है।


इधर लता मंगेशकर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर लिखा- नमस्कार अमित जी, आप और अभिषेक दोनों पर भगवान की कृपा होगी और आप जल्द स्वस्थ्य होकर घर आएंगे, ऐसा मुझे विश्वास है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।