अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना वायरस, मां, भाई, भाभी और भतीजी निकले कोरोना पॉजिटिव

अनुपम खेर ने मां को कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर दी है
अपडेटेड Jul 13, 2020 पर 09:15  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण सबसे अधिक महाराष्ट्र में है। कोरोना वायरस संक्रमण बॉलीवुड में धीरे-धीरे पांव पसार रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब इस कोरोना वायरस संक्रमण ने अनुमप खेर के घर पर भी दस्तक दे दी है। अनुपम खेर की मां, उनके भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। कुल मिलाकर के खेर के परिवार के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करके दी है।


अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाई की पत्नी और अनुपम की भतीजी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। अनुपम की मां को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जबकि परिवार के अन्य सदस्य इस समय होम क्वारंटीन में हैं।


अनुपम खेर ने आगे कहा कि उन्होंने अपना भी कोरोना टेस्ट कराया है, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी तरह उनके भतीजे की रिपोर्ट भी नेगिटव आई है। खेर ने कहा कि BMC को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। इसके साथ ही वीडियो में अनपुम अपने फैंस को अपने परिजनों का ख्याल रखने की बात करते हुए डॉक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं।
   


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।