बॉलीवुड वाले अपनी गैलरी और बालकनी में गांजा उगाते हैं ऐसा माहौल बनाया जा रहा हैः शिवसेना

मुंबई मायानगरी की चमक को कम करने के लिए ऐसा माहौल बनाया जा रहा है।
अपडेटेड Sep 26, 2020 पर 11:58  |  स्रोत : Moneycontrol.com

जया बच्चन द्वारा राज्यसभा में बॉलीवुड की छवि धूमिल करने को लेकर कंगना और रवि किशन पर बिना नाम लिये निशाना बनाने के बाद से शिवसेना जया बच्चन सहित पूरे बॉलीवुड की तारीफ कर रही है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में बॉलीवुड के बारे में लिखते हुए कहा है कि फिल्मोद्योग और उसमें काम करने वाले सितारों को मुंबई छोड़कर जाना चाहिए ऐसा वातावरण पैदा किया जा रहा है।


महाराष्ट्र टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक सामना के संपादकीय में कहा गया है कि बड़े सुनियोजित तरीके से ऐसा चित्र बनाया जा रहा है कि बॉलीवुड के कलाकार, निर्देशक, फोटोग्राफर आदि अपनी कलाकारी और अदाकारी को छोड़कर नशेड़ी बन गये हैं। वे सब अपनी सुविधा के लिए अपने घर की गैलरी और बालकनी में गांजा आदि उगा रहे हैं। कलाकारों पर ऐसा दबाव बनाया जा रहा है कि वे मुंबई छोड़कर चले जायें जिससे मुंबई की चमक भी घटेगी।


मुंबई मायानगरी की चमक को कम करने के लिए ऐसा माहौल बनाया जा रहा है। जबकि इसी फिल्मसिटी के कलाकारों का उपयोग प्रधानमंत्री और कई राजनेताओं ने अपना हित साधने के लिए किया है। गुजरात में सलमान खान ने पतंग उड़ाई तो अमिताभ बच्चन को वहां ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया। इसी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के आम खाने की पद्धति पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी थी। भले ही इस इंडस्ट्री को बदनाम करने का काम किया जा रहा है फिर भी इसका महत्व बना रहेगा ऐसा शिवसेना ने कहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।