Bollywood Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर से मिला गांजा, NCB ने किया गिरफ्तार

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) से NCB की टीम अभी पूछताछ कर रही है
अपडेटेड Nov 22, 2020 पर 14:10  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। भारती को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) से NCB की टीम अभी पूछताछ कर रही है। NCB ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा। इस दौरान दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। NCB ने कहा कि भारती और उनके पति हर्ष ने गांजे का सेवन की बात स्वीकार की है, जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पति से पूछताछ चल रही है।


बता दें कि बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से NCB लगातार इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रहा है। इसी कड़ी में अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के घर पर NCB ने शनिवार को छापेमारी की। छापेमारी के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के लिए NCB की टीम ने हिरासत में ले लिया। हिरासत में भारती से करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई, जिसके बाद NCB ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने का आरोप है।


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुबह भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था और वहां से गांजा बरामद की। जिस समय NCB की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया, उस वक्त भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। फिलहाल, भारती सिंह के पति से मुंबई स्थित NCB के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है। भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं।


बता दें कि बॉलीवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई बड़ी सिलेब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन रामपाल जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है। इससे पहले, ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे थे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई।


रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, NCB ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उनके घर पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद NCB ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी। केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी जमानत पर बाहर हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।