पी चिदंबरम के बेटे और सांसद कार्ति Covid-19 पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटाइन

इससे पहले रविवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
अपडेटेड Aug 03, 2020 पर 16:34  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस के लोकसभा सदस्य कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने सोमवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने खुद को अपने घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करने की भी अपील की है। कार्ति चिदंबरम तमिलनाडु की शिवगंगा (Sivaganga) सीट से कांग्रेस के सांसद हैं और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य भी हैं।


कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट किया, ‘‘जांच में मैं कोविड से संक्रमित पाया गया हूं। मेरे अंदर इसके मामूली लक्षण हैं और चिकित्सा परामर्श के अनुसार में अपने घर पर क्वारंटाइन में हूं।’’ कांग्रेस ने नेता कहा, ‘‘मैं उन सभी लोगों से मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं।’’ गौरतलब है कि देश में कोरोना के एक दिन में 52,972 मामले सामने आने के बाद सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 18 लाख के पार पहुंच गए, जबकि स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या भी 11.86 लाख से ऊपर हो गई है। इससे महज एक दिन पहले ही देश में संक्रमण के मामलों ने 17 लाख का आंकड़ा पार किया था। 


इससे पहले रविवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले पहले केंद्रीय मंत्री हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, रविवार को ही उत्तर प्रदेश की मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था। वह अस्पताल में भर्ती थीं। इसके अलावा यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वंतत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।