पुड्डुचेरी में 26 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा क्या बंद रहेगा?

सरकार की तरफ से जारी आधिकारिक लेटर के मुताबिक, सभी दुकानों को अपनी टाइमिंग इस तरह रखनी है कि वे दुकान समेटकर 10 बजे तक घर पहुंच जाएं
अपडेटेड Apr 21, 2021 पर 12:31  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोनावायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से पुड्डुचेरी ने बुधवार 21 अप्रैल को लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया। यह लॉकडाउन 26 अप्रैल तक रहेगा। 20 अप्रैल को पुड्डुचेरी में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू भी लगा था। इसके बाद सरकार ने 21 अप्रैल को लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया।


सरकार की तरफ से जारी आधिकारिक लेटर के मुताबिक, सभी दुकानों को अपनी टाइमिंग इस तरह रखनी है कि वे दुकान समेटकर 10 बजे तक घर पहुंच जाएं।


रेस्तरां 8 बजे तक खुले रहेंगे


सरकार ने होटलों को कहा है कि वो रात 8 बजे तक ही रेस्तरां में बैठकर खाना खा सकते हैं। जबकि 10 बजे तक होम डिलीवरी होगी।


यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री के मुताबिक, मंगलवार तक पुड्डुचेरी में 4692 एक्टिव केस थे। देश में कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक है। पिछले चार दिनों से लगातार देश में संक्रमितों की संख्या 2 लाख से ज्यादा आ रहा है।


बुधवार, 21 अप्रैल को संक्रमितों के 2.95 लाख नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।