Coronavirus Updates: दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार Covid-19 से संक्रमित

ब्राजील के मशहूर फुटबॉलर नेमार अपने कुछ दोस्तों के साथ इबिजा में छुट्टी मनाने गए थे जिसके बाद वे संक्रमित हो गए
अपडेटेड Sep 03, 2020 पर 11:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

ब्राजील के मशहूर फुटबॉलर नेमार (Neymar) कोरोनावायरस (Covid-19) से संक्रमित हो गए हैं। नेमार पेरिस सेंट-जर्मैन (Paris Saint-Germain-PSG) के फॉरवर्ड पर खेलते हैं। नेमार 2 सितंबर को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 28 साल के ब्राजील के फुटबॉलर नेमार उन तीन स्टार फुटबॉलर में शामिल हैं जो 2 सितंबर को कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं। उनके साथ अर्जेंटीना के फुटबॉलर एंजेल डी मारिया (Angel Di Maria) और लियोनार्डो पारेडेस (Leandro Paredes) भी संक्रमित हो गए हैं।


नेमार और उनके दोस्त इबिजा में छुट्टी मना कर लौटे थे जिसके बाद वे कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए। नेमार की सेहत ठीक है और वे कोरोनावायरस के सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं। वह अपने बोगीवल वाले घर में 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। कोरानावायरस से संक्रमित होने के कारण नेमार 10 सितंबर से होने वाले सीजन के पहले PSG गेम में शामिल नहीं हो पाएंगे। PSG का यह मैच लेंस के साथ होने वाला है।


Paris Saint-Germain ने ट्वीट करके बताया है कि उसके तीन खिलाड़ी संक्रमित हो गए हैं और हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों के संपर्क में आने वाले स्टाफ का भी टेस्ट कराया जा रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।