दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन का Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव, हालत में सुधार

सत्येंद्र जैन का कोरानावायरस का टेस्ट भी हुआ है लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है
अपडेटेड Jun 16, 2020 पर 16:25  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल (RGSSH) में भर्ती किया गया है। उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही है। जैन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "रात को तेज बुखार के साथ अचानक मेरा ऑक्सीजन लेवल गिर गया जिसकी वजह से मुझे RGSSH में भर्ती कराया गया है।" सत्येंद्र जैन का कोरानावायरस का टेस्ट भी हुआ है लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया, "अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात-दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।"इससे पहले पिछले हफ्ते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी कफ की शिकायत के बाद Self Isolation में रहे थे। उनका कोरोनावायरस का टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।


दिल्ली में सोमवार को 1647 नए मामले सामने आए और कुल संख्या 42,829 पहुंच गई है। इस महामारी की वजह से राजधानी में अब तक 1400 लोगों की मौत हो चुकी है। सोमवार को सत्येंद्र जैन ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ ऑल पार्टी मीटिंग की थी। इस बैठक में कोरोनावायरस पर रोकथाम के साथ टेस्ट और मरीजों के लिए बेड के इंतजाम पर भी चर्चा हुई थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।