AIADMK के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन रेप के मामले में गिरफ्तार, मलेशियाई महिला ने लगाया आरोप

AIADMK के एम मणिकंदन की मुलाकात मलेशियाई महिला से साल 2017 में हुई थी। इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में रहे। महिला के मुताबिक इस दौरान शादी से बचते रहे
अपडेटेड Jun 20, 2021 पर 21:49  |  स्रोत : Moneycontrol.com

AIADMK के एम मणिकंदन की मुलाकात मलेशियाई महिला से साल 2017 में हुई थी। इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में रहे। महिला के मुताबिक इस दौरान शादी से बचते रहे


AIADMK के पूर्व मंत्री एम मणिकंदन (M Manikandan) को चेन्नई सिटी पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। मंत्री पर एक मलेशियाई महिला के साथ कथित रूप से रेप करने, गर्भपात कराने और आपराधिक धमकी देने का आरोप है।


इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी ANI ने तमिलनाडु पुलिस के हवाले से दी है। तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि मद्रास हाई कोर्ट की तरफ से अग्रिम जमानत देने से इनकार करने के बाद से पूर्व मंत्री गिरफ्तारी से बच रहे थे।


इससे पहले बुधवार को मणिकंदन की याचिका को खारिज करते हुए मद्रास हाई कोर्ट के जज अब्दुल कुद्दोस ने कहा कि मामले की जांच प्राथमिक स्तर पर है और ऐसे में अग्रिम जमानत की याचिका योग्य नहीं है


 


तमिलनाडु में अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम ( All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam -AIADMK) के पूर्व मंत्री मणिकनंदन पर आरोप है कि उन्होंने एक मलेशियाई महिला को शादी का झांसा देकर 5 साल तक रिश्ते में रहे और बहला-फुसलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया और जान से मारने की धमकी दी है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 44 साल के मणिकनंदन पर Information Technology की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा इंडियन पीनल कोड के तहत धोखाखड़ी, रेप, गर्भपात, आपराधिक धमकी देने का आरोप है।


इधर मणिकनंदन ने इन सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि महिला द्वारा की गई डिमांड पूरी नहीं करने पर उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।